प्रख्यात फ़िल्म निर्माता एवं निर्देशक के. सी. बोकाडिया को "महान वीरांगना अबक्का रानी" पर प्रकाशित अपनी पुस्तक की प्रति महावीर कुमार सोनी ने राजस्थानी फिल्म समारोह में भेंट की

राजस्थानी फिल्म समारोह में श्री सोनी का मोमेंटो देकर सम्मान किया गया

जयपुर। "महान वीरांगना अबक्का रानी" के इतिहास को जन जन तक पहुंचाने के प्रयासों को उस समय बड़ी सफलता मिली, जब ज्योतिर्विद महावीर कुमार सोनी ने यहां आयोजित राजस्थान फ़िल्म समारोह 2017 में प्रख्यात फ़िल्म निर्माता एवं निर्देशक के.सी. बोकाडिया को रानी की गौरव गाथा के बारे में बताते हुए इसकी प्रति भेंट की। इस अवसर पर समारोह के फाउंडर एवं सी. ई. ओ. श्री चिरंजी कुमावत, मंच उद्घोषक श्री पी.डी.कुमावत, श्री पी.एल. वर्मा एवं फिल्मी दुनिया से जुड़े विभिन्न कलाकार उपस्थित थे।
श्री सोनी के अनुसार यह ऐतिहासिक अवसर था जब उन्हें यह सौभाग्य का अवसर मिला, इस अवसर के कारण उन्हें रानी के बारे में देश - विदेश में आगे विभिन्न कार्यक्रम देने का मार्ग प्रशस्त हुआ है।
उल्लेखनीय है कि श्री बाकोडिया ऐसे फ़िल्म निर्माता हैं जिन्होंने देश में बहुत सारी सुपरहिट फ़िल्में दी है, इस कदम से रानी की गौरवगाथा अब भारतीय बॉलीवुड तक पहुंच गई है। उनकी इस पुस्तक पर आगे कोई फ़िल्म बने, इस पर कई निर्माता निर्देशकों से बातचीत हो चुकी है, किन्तु निर्णय अभी फाइनल नहीं हुआ है।