डिजाइनर्स मॉडल्स फैशन अवार्ड में देश भर के डिजाइनर्स मॉडल्स को त्रिनेत्र फिल्म प्रोडक्शन ने किया सम्मानित

जयपुर | हमारा देश भारत अपनी अनूठी परंपराओं और संस्कृति के लिए विश्व भर में प्रसिद्ध है तो वहीं दूसरी ओर फैशन और लाइफस्टाइल का हज़ारों साल पुराना इसका इतिहास रहा है।
आज भारतीय फैशन उद्योग भी लगातार आगे बढ़ रहा है,इसी बात को ध्यान में रखते हुए त्रिनेत्र फ़िल्म प्रोडक्शन के ओनर और शो आर्गेनाइजर रिकु सिहं गुर्जर और शक्ति फिल्म प्रोड्कशन की आर्गेनाइजर अम्बालिका शास्त्री ने एक बहुत बड़े स्तर पर भव्य रूप लिए हुए  फैशन अवार्ड सेरेमनी  सी स्कीम स्थित  एक होटल  में आयोजित की ।
रिकु सिहं ने बताया कि इस शो में देश भर के सभी राज्यो से डिजाईनर्स और मॉडल्स ने भाग लिया। जिन्हें इस प्लेटफॉर्म के ज़रिए ऊनके हुनर के लिए सम्मानित किया गया । रिकु सिहं का मानना है कि बहुत से ऐसे प्रतिभावान युवा डिजाइनर्स और मॉडल्स हैं जिन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए मंच नहीं मिल पाता, और ऊनका हुनर लोगो तक नही पहुचँ पाता | ये फैशन अवार्ड ऐसे युवाओं को सफलता की ऊंचाईयों तक पहुँचाने की सीढ़ी है। इस अवार्ड सेरेमनी मे मन्ना चिल्ड्रंस होम के अनाथ बच्चों ने रेम्प पर डिजाइनर कपडो को शोकेस किया ।
शो में फैशन और लाइफस्टाइल में अपना बेस्ट देने वाले प्रतिभागियों के लिए लगभग 80 कैटेगरी में अवार्ड दिए गए हैं।
इस कार्यक्रम की डायरेक्टर  फ्लवेर्स ऑफ़ होम  की ओनर नीना गुप्ता जी रही व मुख्य अतिथि के रूप में जेडी महेश्वरी, राजन सरदार, आईपीएस संदीप सिहं चौहान और मदन तँवर रहे।
अतिथि के रूप में ब्रजेश पाठक, पूनम खंगारोट्, राधेश्याम गुप्ता, राहुल शर्मा, राजेन्द्र खींची, सोनू छाबडा, कनिका बाघरिया, शिखा हांडा, पवन पारीक, गायत्री स्वामी, वीरेन्दर वर्मा, तन्वी गुप्ता,महावीर कुमार सोनी, बरखा शर्मा, अरूणा सिहं, नरेन्द्र के गंगवाल, निशा चौधरी, गोविंद सिहं,  माइकल केस्टीलो, मंजीत अरोरा, नवीन जैन, करतार सिहं गुर्जर, रोहित बंसल, कैलाश शुशावत आदि मौजूद रहे।
इस कार्यक्रम की सेलेर्बिटी गैस्ट शक्ति फिल्म प्रोड्कशन की ब्रांड ऐम्बेसेडर अंजना सोनी रही तथा कार्यक्रम की फोटोग्राफी आश्विन व्यास और अजय जैसवाल ने की। कार्यक्रम के आँर्गेनाइजर रिकुं सिहं ने बताया कि वो अपनी टीम और सहयोग कर्ताओ को तहे दिल से आभार व्यक्त करते है जिनकी वजह से यह कार्यक्रम सफल रहा |