राजस्थानी सिनेमा कि बिग फिल्म 'टाइगर ऑफ राजस्थान' मे भंवरसिंह किरदार मे जल्द ही नजर वाले है राम प्रजापति

जयपुर। टाइगर आफ राजस्थान के लीड एक्टर सुपरस्टार अरविंद कुमार ने ये घोषणा करते हुए कहा कि राम प्रजापति को उनके बड़े बेटे पियूष प्रजापति के जन्मदिन पर ये विशेष तोहफा है और मैं ऐसे ही मेहनती आर्टिस्ट को आगे बढ़ते हुए देखना चाहता हूँ। उन्होंने कहा कि मेरे दिल से राम प्रजापति पिछले 8 वर्षो जुड़ा हुआ है और मेरी तहेदिल से ये दुआ है कि राम प्रजापति ऐसे ही अपने परिवार और अपने गांव का नाम रोशन करे। 

इस फिल्म के सभी कलाकार देवोनिला भट्टाचारजी, उपासना सिंह ,रंजीत बेदी, मास्टर राजु,अंजली पारिक, मिताली सोनी, भावना शर्मा, भूपेश रसीन,जैस्मीन वाघेला, हितेश वाघेला, समीर खान, महावीर कुमार सोनी, डायरेक्टर डेनी जी, डी.ओ.पी.  हितेश बेलदार आदि ने राम प्रजापति के बेटे पियूष को जन्मदिन कि बधाईया दी।

जयपुर जिले के ग्राम आस्टी कला के राम प्रजापति कई वर्षो से सुपर स्टार अरविंद कुमार के नक्शेकदम पर चलते हुए आज अपने परिवार और गांव का नाम रोशन कर रहा है और वह सभी राजस्थान वासियों को ये संदेश देना चाहता है कि सभी अपनी राजस्थानी भाषा और राजस्थानी सिनेमा को प्यार दें ताकि हमारा कल्चर जिन्दा रहे ओर मुझे अपने आप पर गर्व है कि मे राजस्थानी हूँ और मैं राजस्थानी सिनेमा के लिए हमेशा तैयार रहूँगा, जो सपना सुपरस्टार अरविंद कुमार जी ने देखा है, अब उसका वक्त आ गया है।