एक्ट्रेस हेजल अरोड़ा एवं महावीर कुमार सोनी अभिनीत फिल्म "स्पेशल गिफ्ट" हुई रिलीज

जयपुर। गठजोड़ फिल्म्स की शार्ट फ़िल्म "स्पेशल गिफ्ट" रिलीज हो गई है। इस फ़िल्म की निर्देशक मिताली सोनी है एवं इस फ़िल्म में हेजल अरोड़ा एवं महावीर कुमार सोनी ने अभिनय किया है। फ़िल्म ध्रूमपान को रोकने एवं इस दिशा में जागरूकता लाने की दिशा में एक प्रयास है। 

निर्देशक मिताली सोनी ने बताया की फ़िल्म की स्टोरी एक सस्पेंस लिए हुए जिसमें दिखाया गया है की एक पत्नी अपने पति को उनकी सालगिरह पर क्या स्पेशल गिफ्ट देती है। सोनी ने बताया की पूरी फ़िल्म बड़े रोचक ढंग से फिल्माई गई है, जिसमें दर्शाया गया है की हीरोइन कैसे हीरो को अपनी सूझ भुज, स्नेह एवं चतुराई से ध्रूमपान रोकने की दिशा में जागरूक करने की कोशिश करती है। यह फिल्म का अंत ही बताएगा की पत्नी अपने इस मुहिम में सफल होती है की नहीं।   

उल्लेखनीय है कि शार्ट फ़िल्म "Special Gift" का टीजर व पोस्टर भाजपा के वरिष्ठ  नेता डॉ. अखिल शुक्ला एवं फ़िल्म निर्माता अमित बाकोडिया के कर कमलों से पिछले माह जारी हो गया था, तब से लोगो को इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार था। अब इंतजार खत्म हो गया है। दर्शक इस फ़िल्म गठजोड़ फिल्म्स के यूट्यूब चैनल "Gathjod films and Entertainment" पर देख सकते हैं।