निर्जीत एंटर्टेंमेंट्स ने टी पोस्ट कैफ़े के साथ मिलकर 'फ्राइडे सिने रात्रि' फिल्म स्क्रीनिंग इवेंट की शुरुआत करी

जयपुर स्थित फिल्म प्रोडक्शन हाउस निर्जीत एंटर्टेंमेंट्स जयपुर में मालवीय नगर स्थित टी पोस्ट कैफ़े के साथ मिलकर 'फ्राइडे सिने रात्रि' फिल्म स्क्रीनिंग इवेंट की शुरुआत करी है। ये फिल्म स्क्रीनिंग इवेंट जयपुर में प्रोडक्शन द्वारा शुरू किये गए खम्मा घनी जयपुर फिल्म फेस्टिवल के अंतर्गत किया जा रहा है जहाँ हर फ्राइडे को कैफ़े में फिल्म स्क्रीनिंग की जाएगी | और स्क्रीनिंग में नेशनल और इंटरनेशनल शॉर्ट फिल्म्स का प्रदर्शन किया जायेगा। 

'फ्राइडे सिने रात्रि' का प्रमोचन शुक्रवार 30 जून को टी पोस्ट कैफ़े में किया गया। इवेंट की पहली स्क्रीनिंग प्राइड मंथ स्पेशल रखी गयी जिसका उद्घाटन जयपुर की स्टेट आइकॉन और राजस्थान की ट्रांसजेंडर लीडर महामंडलेश्वर  पुष्पा माई ने इवेंट के पोस्टर लांच से किया। प्राइड मंथ स्पेशल इस स्क्रीनिंग में मिराज एंटर्टेंमेंट्स द्वारा ट्रांसजेंडर्स के जीवन और संघर्षों पर बनायी गयी फिल्म 'क्वींस - डेस्टिनी ऑफ़ डांस'  का प्रदर्शन किया गया।  साथ ही पुष्पा माई के साथ निर्जीत एंटर्टेंमेंट्स की आने वाली फिल्म 'अहम् अस्मि' के टीज़र वीडियो का प्रदर्शन भी हुआ। 

फिल्म प्रदर्शन के बाद पुष्पा माई और गेस्ट स्पीकर क्यूरोमाइंड्स जयपुर की इमोशनल काउंसलर डॉ. प्रज्ञा मिश्रा के के साथ टॉक शो में 'सेन्सिटाईज़ेशन एंड एक्सेप्टेन्स टुवर्ड्स ट्रांसजेंडर्स' पर चर्चा करी गयी। इस टॉक में मौलश्री, ज्योति गौरी जी और डॉ. प्रीती भी शामिल थे।

प्रोडक्शन हाउस के डायरेक्टरस नवीन शर्मा और  मौलश्री ने बताया 'फ्राइडे सिनेरात्रि' का उद्देश्य है कि लोग फिल्म और फिल्ममेकिंग की आर्ट को समझें और उसे एप्रीशीऐट करें। इस इवेंट और फिल्म फेस्टिवल के माध्यम से समाज में फिल्मों के प्रति मेन्टल शिफ्ट और अवेयरनेस लाना चाहते हैं।

टी पोस्ट कैफ़े की ओनर डॉ. ज्योति गोरी जी ने बताया कि वे कैफ़े में फिल्म स्क्रीनिंग इवेंट के माध्यम से चाहती हैं कि लोग शॉर्ट फिल्ममेकिंग जैसी आर्ट को समझें। वो कैफ़े को आर्ट स्पेस के रूप में देखते हुए ऐसे इवेंट्स आगे भी करना चाहती हैं।