मोदी सरकार ‘‘सबका साथ-सबका विकास’’ के तहत अल्पसंख्यकों के सामाजिक उत्थान, आर्थिक संबलता के लिए भी कार्य कर रही: देवनानी

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा हैरिटेज प्रभारी वासुदेव देवनानी का अभिनन्दन

जयपुर। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा एवं जयपुर के अल्पसंख्यक समुदाय के सभी जयपुर नगर निगम चुनाव प्रत्याशियों ने हैरिटेज केन्द्रीय कार्यालय में प्रभारी वासुदेव देवनानी का साफा, माल्यार्पण कर अभिनन्दन किया।

जिला मीडिया प्रभारी योगेश सिंह सिसोदिया ने कहा कि कार्यक्रम के दौरान अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष एम. सादिक खान के साथ सभी पदाधिकारी व जयपुर नगर निगम चुनाव में भाजपा के टिकट पर लडने वाले अल्पसंख्यक समुदाय के सभी प्रत्याशियों ने हैरिटेज प्रभारी एवं विधायक वासुदेव देवनानी को साफा बांध कर माल्यार्पण किया एवं भाजपा द्वारा अपने समुदाय पर विश्वास जता अच्छी संख्या में प्रत्याशियों को उम्मीदवार बनाने का आभार जताया व सभी सीटें जीतने का विश्वास दिलाया।

कार्यक्रम के दौरान विधायक देवनानी ने कहा कि कांग्रेस द्वारा अल्पसंख्यक समुदाय को आजादी के बाद से हमेशा छला है और केवल उनको वोट बैंक ही समझा गया, जबकि भाजपा की मोदी सरकार ने अल्पसंख्यकों के सामाजिक उत्थान, सुरक्षा, आर्थिक संबलता की नीति ‘‘सबका साथ-सबका विकास’’ के तहत इस समुदाय में भी खुशहाली आई है और मोदी सरकार के ट्रिपल तलाक कानून बनाने से मुस्लिम समाज की बहन-बेटियों को देश एवं समाज में सुरक्षित वातावरण मिला है और आज अल्पसंख्यक समाज भाजपा की बनाई गई विकास नीति व विकास धारा में जुड़कर मोदी सरकार द्वारा चलाई जा रही विकास यात्रा के साथ चलना चाहता है।