भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने सुशासन पखववाड़ा के तहत मोती डूँगरी गणेश मंदिर पहुंचकर दिया स्वच्छता का संदेश, की साफ-सफाई

जयपुर, 03 जनवरी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयजी की जयंती के उपलक्ष में सुशासन पखवाड़ा के अंतर्गत आज धार्मिक स्थलों पर स्वच्छता कार्यक्रम की शुरूआत मोती डूँगरी स्थित गणेश मंदिर से की। इससे पूर्व उन्होंने भगवान गणेश के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया।
इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा चलाया गया स्वच्छता अभियान आज जन आंदोलन बन चुका है। देश की जनता ने मोदी आह्नान को अपना अभियान बना लिया।  
भजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा स्वच्छ जयपुर स्वच्छ राजस्थान के तहत कल पूरे शहर में महापुरूषों की प्रतिमाओं को स्वच्छ कर उनका माल्यार्पण किया और आज धार्मिक स्थलों पर बडे स्तर पर स्वच्छता अभियान शुरू हुआ है। उन्होंने कहा कि पार्कों को भी स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए इस अभियान से जोड़ा गया है क्योकि पार्क लोगों के बैठने, बातचीत करने और योग का महत्वपूर्ण स्थान होता है। पार्टी के पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता एवं आमजन भी इस अभियान में सहभागी बने है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कई पीढ़ियों ने जो सपना देखा वह 22 जनवरी को साकार होने जा रहा है। दिव्य और भव्य मंदिर अयोध्या में बनकर तैयार है जिसमें प्रभु श्रीराम विराजमान होंगे, इस कार्य के लिए भगवान श्रीराम ने भी नरेन्द्र मोदी जी को चुना है। इस दौरान जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा, जयपुर शहर जिलाध्यक्ष राघव शर्मा, जयपुर ग्रेटर के डिप्टी मेयर पुनीत कर्नावट सहित भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं जनप्रतिनिधि उनके साथ रहे।