राम मंदिर के अवसर पर, VAMA.app ने साधना टीवी के साथ साझेदारी की घोषणा की

दिल्ली। पारंपरिक ऑफ़लाइन मंदिर इकोसिस्टम को डिजिटल क्षेत्र में बदलने वाला पायनियरिंग वर्चुअल प्लेटफ़ॉर्म VAMA.app,  आध्यात्मिक प्रोग्रामिंग में एक पावरहाउस , साधना टीवी के साथ गर्व से रणनीतिक साझेदारी की घोषणा करता है। इस सहयोग का उद्देश्य रोमांचक सामग्री, प्रसिद्ध सेलिब्रिटी ज्योतिषियों से विशेष परामर्श और 14 से 31 जनवरी, 2024 तक 24 घंटे की लाइव राम कथा कार्यक्रम का सह-निर्माण करना है। हर महीने, VAMA.app के उपयोगकर्ता अपनी आध्यात्मिक यात्रा को समृद्ध बनाने, अपने धार्मिक  विश्वास के साथ गहरे संबंध बनाने के लिए तैयार की गई विशिष्ट पेशकशों की उम्मीद कर सकते हैं।
2020 के अंत में आचार्य देव, हिमांशु सेमवाल और मनु जैन द्वारा स्थापित, VAMA.app अपने उपयोगकर्ताओं के लिए आध्यात्मिक यात्रा को बढ़ाने के लिए विभिन्न सेवाएं प्रस्तुत करता है।इस साझेदारी का हिस्सा बनते हुए, VAMA.app साधना टीवी के पूज्य ज्योतिषियों और आध्यात्मिक नेताओं को एक साथ लाएगा, जिससे उपयोगकर्ताओं को विशेषज्ञ सलाह, गहन अनुभव, और व्यक्तिगत आध्यात्मिक मार्गदर्शन की अद्वितीय पहुंच मिलेगी।इसके अलावा, सनातन धर्म के बिना रुके और एकत्र अनुभव के लिए, उपयोगकर्ता VAMA.app प्लेटफ़ॉर्म पर मुफ़्त 17-दिन के अखण्ड राम कथा का सीधा प्रसारण 24/7 में देख सकते हैं।ये सेवाएं उपयोगकर्ताओं को विशिष्ट आध्यात्मिक दृष्टिकोण, इंटरएक्टिव सत्र, और उनके धर्म से बिना रुके जुड़े रहने के लिए डिज़ाइन की गई है।
इस साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, VAMA.app के सह-संस्थापक, आचार्य देव ने कहा, “दूरी और समय की बाधाओं को तोड़ते हुए, ये सहयोग हमारे लिए सिर्फ एक साझेदारी से बढ़कर है।ये हमारी आत्मिकता को समृद्धि करने और हमारे उपयोगकर्ताओं के दिलों तक सीधे परिवर्तनकारी सामग्री पहुंचाने के लिए एक गहन प्रतिबद्धता को प्रतिष्ठापित करता है।साधना ग्रुप के विभिन्न प्लेटफार्मों पर 200 मिलियन से अधिक दर्शकों तक संयुक्त पहुंच के साथ, ये साझेदारी अपनी आध्यात्मिकता के साथ गहरा संबंध बढ़ाने के लिए उत्सुक विशाल दर्शकों का स्वागत करती है।मोहक लाइव कथा सत्र के साक्षी बनें और VAMA.app के भीतर 24 घंटे की विशाल लाइव राम कथा में भाग लें।यह आध्यात्मिक मार्गदर्शन और लाइव कार्यक्रमों तक अभूतपूर्व पहुंच में योगदान देता है। ऐसा दृष्टिकोण न केवल हमें अलग करता है बल्कि पूरे भारत में संतान धर्म की भावना को प्रेरित और पोषित करने के हमारे मिशन के साथ सहज रूप से मेल खाता है। हम इस परिवर्तनकारी यात्रा को शुरू करने के लिए उत्साहित हैं।जो हमारे उपयोगकर्ताओं के लिए अधिक गहन और सार्थक आध्यात्मिक अनुभव बन सके।
सहयोग के उत्साह को साझा करते हुए-साधना ग्रुप, साधना टीवी के चेयरमैन राकेश गुप्ता ने कहा, "यह साझेदारी हमारे विभिन्न दर्शकों को आध्यात्मिक सामग्री पहुंचाने के हमारे समर्पण में एक महत्वपूर्ण कदम की पहचान करती है।VAMA.app के साथ जुड़कर, हमारा लक्ष्य और भी अधिक व्यक्तियों तक पहुंचना है, उन्हें हमारे सम्मानित आध्यात्मिक विभूतियों तक पहुंच प्रदान करना और उनके विश्वास के साथ गहरा संबंध बनाना है।"
फेथटेकप्लेटफॉर्म ई-पूजा, ई-दर्शन और ज्योतिष सेवाओं के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन के रूप में कार्य करता है, जिसमें 250 से अधिक मंदिरों और 300 से अधिक ज्योतिषियों के नेटवर्क के साथ साझेदारी है।साधना टीवी के साथ यह सहयोग विविध आध्यात्मिक सेवाओं में अग्रणी के रूप में VAMA.app की स्थिति को और मजबूत करता है। VAMA.app ने कुल 2.8 मिलियन अमेरिकी डॉलर की फंडिंग जुटाई है।