बियानी ग्रुप ऑफ कॉलेजेज के डायरेक्टर डॉ संजय बियानी ने किया "मिस्टर, मिस एन्ड मिसेज प्राईड ऑफ भारत ब्यूटी पेजेंट" के पोस्टर का विमोचन, ब्यूटी पेजेंट के राजस्थान ऑडिशन 14 अप्रेल को

जयपुर। मिस्टर, मिस एन्ड मिसेज  प्राईड ऑफ भारत ब्यूटी पेजेंट 2024 के लिए राजस्थान के ऑडीशन जयपुर में 14 अप्रैल को आयोजित होंगे। ये ऑडिशन वैशाली नगर स्थित रोसाडो क्लब एवं लाउंज में सुबह 11 से 5 बजे तक होंगे। 14 अप्रेल को होने जा रहे शो के ऑडिशन के पोस्टर का विमोचन यहां बियानी ग्रुप ऑफ कॉलेजेज के डायरेक्टर डॉ. संजय बियानी के कर कमलों से कॉलेज के उनके कार्यालय में किया गया। 
इस अवसर पर शो डायरेक्टर मिताली सोनी ने बताया कि युवक, युवतियों में टेलेन्ट का विकास होकर इस क्षेत्र में रोजगार की अपार संभावनाएं हैं, ब्यूटी पेजेंट में अपनी योग्यता का टेलेन्ट दिखाकर एवं नाम अर्जित कर बहुत से युवाओं के फिल्मों एवं सीरियलस में भी रोजगार पाने का मार्ग प्रशस्त होता है। इस दिशा में पिंकसिटी जयपुर ब्यूटी पेजेंट एवं फैशन जगत की दृष्टि से देश में एक प्रमुख स्थान ले चुका है, पर्यटन को बढ़ाने की दृष्टि से भी फ़ैशन जगत अपना एक प्रमुख योगदान रखता है। मिताली ने बताया कि यह ब्यूटी पेजेंट भी युवाओं को आगे लाने की दिशा में एक प्रयास है और जो भी इससे जुड़ना चाहे वह इसके इंस्टाग्राम पेज missprideofbharat पर अप्लाई करने हेतु कॉन्टेक्ट कर सकते है।