द दीवा'ज क्लब की ओर से 27 अप्रैल को होगी भक्ति संध्या "एक शाम बाबा खाटू श्याम के नाम"

जयपुर। युवाओं को सनातन संस्कृति से जोड़ने और नई पीढ़ी में आध्यात्म का संचार करने के उद्देश्य से द दीवा'ज क्लब जयपुर की ओर से वार्षिक भक्तिमय कार्यक्रम "एक शाम बाबा खाटू श्याम के नाम" का आयोजन 27 अप्रैल 2024 को किया जा रहा है। हाथोज धाम के पीठाधीश्वर एवं हवामहल विधायक श्री बालमुकुंदाचार्य महाराज के पावन सान्निध्य में मानसरोवर स्थित आनंद महल में होने जा रही इस भक्ति संध्या में कोलकाता से पधारे प्रख्यात भजन प्रवाहक राज पारीक एवं अन्य गायक कलाकार खाटू वाले श्याम बाबा की स्तुति में अनुपम रचनाएं प्रस्तुत कर आध्यात्म की स्वर लहरियां बिखेरेंगे।
इस भक्ति समारोह के क्रम में गुरुवार को मानसरोवर स्थित होटल प्राइम सफारी से भव्य शोभा यात्रा और कार रैली निकाली गई, जो विभिन्न स्थानों से होते हुए आनंद महल पहुंचकर संपन्न हुई। श्री राधा-कृष्ण की झांकी से सुशोभित इस शोभायात्रा को श्री बालमुकुंदाचार्य महाराज ने रवानगी दी। इस मौके पर द दीवा'ज क्लब की फाउंडर कीर्ति निखिल जोशी, होटल सफारी ग्रुप के डायरेक्टर पवन गोयल, एसजीएम आउटडोर के डायरेक्टर जे.डी. माहेश्वरी, बेटी फाउंडेशन के फाउंडर राहुल शर्मा व राज शर्मा, एस्ट्रोलॉजर एवं फिल्ममेकर महावीर कुमार सोनी, सेलिब्रिटी एंकर अंकित खंडेलवाल सहित अनेक गणमान्यजन उपस्थित थे। 
द दीवा'ज क्लब की फाउंडर कीर्ति निखिल जोशी ने बताया कि सनातन संस्कृति के प्रति युवाओं में रुझान बढ़ रहा है और इसी कड़ी में "एक शाम बाबा खाटू श्याम के नाम" हमारा यह द्वितीय आयोजन है, जिसमें 80 फीट आकार में खाटूश्यामजी का अलौकिक दरबार सजाया जाएगा। इत्र और फूलों की वर्षा के बीच कोलकाता से पधारे विख्यात गायक राज पारीक एवं अन्य गायक बाबा खाटूश्यामजी की महिमा में एक से बढ़कर एक भजन प्रस्तुत कर श्रद्धालुओं को भक्ति गंगा में डुबकियां लगवाएंगे। प्रभु इच्छा तक चलने वाले इस कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण छप्पन भोग और श्रीराधा-कृष्ण की जीवंत झांकियां होंगी।