राजस्थान फैशन फेस्ट का पहले दिन रहा डिजाइनर कॉलेजेस के नाम, मिस राजस्थान की 60 से ज्यादा मॉडल्स ने किया रैम्प वॉक

जयपुर। फ्यूजन ग्रुप द्वारा आयोजित राजस्थान के सबसे बड़े फैशन वीक का आगाज एंटरटेनमेंट पैराडाइज जवाहर सर्किल में हुआ, सुबह दीप प्रज्वलन से कार्यक्रम की शुरुआत संस्कृति युवा संगठन केअध्यक्ष पंडित सुरेश मिश्रा , उपमहापौर पुनीत कर्नावट, राज्य मंत्री पवन गोदारा, राज बंसल, एच सी गणेशिया, समृद्धि शर्मा और पवन गोयल ने की। 

राजस्थान फैशन फेस्ट के फाउंडर योगेश मिश्रा व निमिषा मिश्रा ने बताया कि इस आयोजन मैं प्रवेश निशुल्क रखा गया है। 10 जून व 11 जून के आयोजनों में राजस्थान की टॉप फैशन जगत की नामी हस्तियां कर रही है फैशन जगत पर चर्चा । पहले दिन स्पीकर के रूप में मुख्य आकर्षण रहेंगे मिस्टर वर्ल्ड राजीव सिंह , जयपुर मैराथन के सी ई ओ मुकेश मिश्रा , फोटोग्राफर फैजान हाशमी, मिस इंटरकॉन्टिनेंटल इंडिया 2021 मिताली कोर, मिस राजस्थान 2018 आंचल बोहरा ने पहले दिन के स्पीकर्स के रूप में भूमिका निभाई।

मॉर्निंग स्लॉट्स में निवारा कॉलेज ऑफ डिजाइन के कलेक्शन से ओपनिंग एक्ट किया गया उसके बाद पूर्णिमा यूनिवर्सिटी के डिजाइंस शोकेस किए गए दिव्या आहूजा और मोक्षाली ने अपने कलेक्शन शोकेस किया, पहले दिन के आखरी में एलेन कॉलेज ऑफ डिजाइन के स्टूडेंट्स ने दिन कि क्लोजिंग सेरेमनी की।

इवनिंग मेजर स्लॉट में हाईट्स एटीट्यूड ऑफ़ फैशन डिजाइनिंग के स्टूडेंट्स ने खूबसूरत 7 राउंड्स में जगमगाती रोशनी में अपने गारमेंट शोकेस किए। पहले दिन के ग्रैंड फिनाले राउंड में अंजली गुप्ता के कलेक्शन को पेश किया गया। 

दूसरे दिन के सेशंस में फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर राज बंसल, फेमस फैशन डिजाइनर रोहित कमरा व आशना वासवानी,  रहेंगे और पैनल डिस्कशन में जयपुर की जनता से रूबरू होंगे और स्टूडेंट्स को अपनी सक्सेस स्टोरी और किस तरीके से इस फील्ड में फैशन को आगे बढ़ाते हुए कार्य करना चाहिए पर चर्चा करेंगे।

को-फाउंडर करण नागपाल ने बताया की पहली बार ऐसा आयोजन किया जा रहा हैं जिसमे एग्जीबिशन के साथ ही फैशन जगत की टॉप हस्तियां टॉक शो व पैनल डिस्कशन के द्वारा लोगों को फैशन के बारे में बतारही हैं साथ ही पूर्णिमा यूनिवर्सिटी, निवारा कॉलेज ऑफ डिजाइन, ज्योति विद्या पीठ वूमेंस यूनिवर्सिटी, एलेन कॉलेज ऑफ डिजाइन, आर्च कॉलेज, पोद्दार कॉलेज, आईएनआईएफडी जयपुर, हाईट्स फैशन इंस्टिट्यूट जयपुर के अपकमिंग डिजाइनर अपने डिजाइंस को शोकेस कर रहे है और इवनिंग प्राइम टाइम में राजस्थान के टॉप डिजाइनर अपने डिजाइंस को शोकेस करेंगे जिसमें पहली बार ग्रैंड फिनाले में ओपनिंग जेकेजे ज्वेलर्स द्वारा की जाएगी। और क्लोजिंग जेकेजे फैशन की फेमस डिजाइनर कनिष्का मोसून के डिजाइंस के साथ राजस्थान फैशन फेस्ट की क्लोजिंग सेरेमनी की जाएगी। साथ ही दिव्या आहूजा, मोक्षाली व दीप्रा का कलेक्शन भी शोकेस किया जाएगा। कोरियोग्राफी राजस्थान के फेमस फैशन करेगा पर शाहरुख ने की।