आगामी देशभक्ति सॉन्ग "गर्व मेरा भारत" की शूटिंग शुरू

जयपुर। गठजोड़ फिल्म्स एंड एंटेरटैनमेंट अपने आगामी देशभक्ति सॉन्ग "गर्व मेरा भारत" को लेकर बेहद उत्साहित है। सॉन्ग को दादासाहब फाल्के इंडियन टेलिविज़न अवॉर्ड से सम्मानित मिताली सोनी डायरेक्ट करेंगी। 

सोनी ने बताया की इस सॉन्ग को देश का एक सुपर हिट सॉन्ग बनाने हेतु निर्माता निर्देशक द्वारा खास प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया की सॉन्ग को अद्भुत बनाने की दिशा में इसके ऑडिओ के निर्माण में लगभग 2 वर्ष लग गए है, जिसके बाद अब सॉन्ग की शूटिंग का प्री प्रोडकशन पुरी तरह तैयार है और आगामी सप्ताह तक शूटिंग भी पूर्ण हों जाएगी। गत दिनों में सॉन्ग के लिए कई तरह से पोस्टर जारी किए गए हैं। जिसके बाद एक पोस्टर का विमोचन भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे के कर कमलों से, एक पोस्टर का विमोचन भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सी.पी. जोशी के कर कमलों से, इसी प्रकार दूसरे पोस्टर का विमोचन भाजपा से राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा, पुलिस महानिदेशक उमेन्द्र मिश्रा एवं पूर्व जिला कलक्टर जगरूप सिंह यादव द्वारा हुआ है।

बता दें कि इसके ऑडियो को कुछ गणमान्य लोगों एवं संगीत एवं गीत की जानी मानी हस्तियों को सुनाया गया तो उन्होंने इसकी बहुत सराहना की। सांग की डायरेक्टर मिताली सोनी का मानना है कि उन्हें यह आशा है कि इस सॉन्ग पर देश की युवा पीढ़ी देशभक्ति के रंग में डूब कर झूमने को मजबूर हो जाएगी। उनका मानना है कि यह सांग देशभक्ति की भावना बढ़ाने वाला नायाब सॉन्ग सिध्द होगा।