फैशन, रचनात्मकता और प्रतिभा का उत्सव - राजस्थान फैशन फ़ेस्ट | फ़ेस्ट के समापन में उमड़ा जयपुर

जयपुर। फ्यूज़न ग्रुप के तत्वावधान में योगेश मिश्रा द्वारा स्थापित राजस्थान फैशन फेस्ट का दूसरा दिन सुबह से ही उफान पर था जहाँ राजस्थान के फ़ैशन  प्रेमी एक साथ फ़ैशन के उत्सव में इकट्ठा हुए,  इस उत्सव में कुछ मुख्य फैशन डिजाइनर, मिस राजस्थान टॉप मॉडल्स और अन्य प्रमुख व्यक्तित्व शामिल हुए, जो इस शानदार जश्न का हिस्सा बने जहाँ टॉक शोज़ के साथ एक्सपीरियंसड और नये डिज़ाइनर्स ने अपने अपने रचनात्मक और नये डिज़ाइन को शो केस किया।

फ़ेस्ट के आख़िरी दिन का मुख्य आकर्षण रही जेकेजे  फ़ैशनस की डिजाइनर कनिष्का मोसूण ने अपनी डिज़ाइनर ज्वैलरी और फ़ेन्सी कलेक्शन में जरदोजी, पंचवटी, कशीदा और मिरर वर्क की  ड्रेसज से हर फ़ैशन लवर का मन मोह लिया वही जेकेजे के फेमस ज्वैलरी डिज़ाइनर राजकुमार मोसूण ने जड़ाऊ, कुन्दन मीना, और डायमंड कलेक्शन शोकेस किया ।

युवा डिज़ाइनरों की रचनात्मकता और प्रतिभा को प्रदर्शित कर रहे आर्च डिज़ाइन कॉलेज , ज्योति  विद्यापीठ महिला विश्वविद्यालय ,आईएनआईएफडी और पोद्दार इंटरनेशनल कॉलेज द्वारा प्रस्तुत फैशन शो में  डिज़ाइन उत्कृष्ट और दिलकश थे। 

फ़ेस्ट में टॉक शो की सीरिज़ में राज बंसल और रोहित कामरा के साथ टॉक शो में फैशन का महत्व और समाज पर इसका क्या प्रभाव होता है, पर चर्चा हुई। चर्चा में  हमारे जीवन को आकार देने में फैशन द्वारा निभायी गई महत्वपूर्ण भूमिका को प्रकट किया।

मिताली कौर और आँचल बोहरा के बीच एक टॉक जिसमें भारत में फैशन के रुझानों और विकसित हो रहे फैशन उद्योग पर चर्चा हुई। दर्शकों को कुछ उज्ज्वल और विचारग्राही चर्चाओं का आनंद मिला, जिससे उन्हें फैशन दुनिया की गहराई की समझ मिली।

प्रमुख फैशन डिज़ाइनर आशना वास्वानी ने  फैशन  उद्योग में अपने अनुभव और दृष्टिकोण साझा किए। उनका टॉक शो इस क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने की इच्छा रखने वाले फैशन प्रेमियों के लिए प्रेरणा बना। फ़ेस्ट में  जयपुर के फैशन आइकॉन, डिज़ाइनर, मॉडल्स और फैशन प्रेमियों ने खुले माहोल में वार्तालाप किए फोटोज ली ।

फ़ेस्ट में दीपरा की दीप्ति सैनी प्रज्ञा टीबरेवाल, प्रदीप -चाँदनी , दीशा और मोक्षाली, और जेकेकेके ने अपने फैशन संग्रह प्रस्तुत किए। फ़ेस्ट के समापन पर फ़ेस्ट के फाउंडर योगेश मिश्रा ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया।