मोदी जी के संकल्प से भारत बनेगा विश्व में सबसे मजबूत और विकसित राष्ट्र, कांग्रेस ने राजस्थान को पीछे धकेला - कर्नल राज्यवर्धन

झोटवाड़ा से भाजपा प्रत्याशी और जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन ने आज तिबरिया, भैंसावा, सांगा का बास, बेणिया का बास, डूंगरी, जोरपुरा, बासड़ी कलां, मोहनपुरा, हिंगोनिया, सुंदरियावास, खिजुरिया, डूंगरीकलां, लक्ष्मीपुरा, सुंदरनगर, कुडियों का बास, केला का बास, करणसर, खीरवा, गुढा मानसिंह, गुमानपुरा, छोटामठ और विजय गोविंदपुरा में जन संपर्क कर अपनी आने वाली पीढ़ी के सुनहरे भविष्य के लिए राजस्थान में भाजपा की सरकार बनाने की अपील की। इस दौरान अनेक स्थानों पर स्थानीय जनता और भाजपा कार्यकताओं ने माला-साफा पहनाकर और पुष्प वर्षा कर कर्नल राज्यवर्धन का जोरदार स्वागत किया।
कर्नल राज्यवर्धन ने कहा जनता 2014 में देश की जनता द्वारा चुनी गई भाजपा की ईमानदार मबजूत मोदी सरकार ने मात्र नो सालों में देश ही में विकास के नए आयाम स्थापित कर देश को मजबूती दी और विश्व में भारत का मान बढ़ाया है। मोदी जी के काम से हर देशवासी का सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है। प्रधानमंत्री मोदी जी का संकल्प है कि अगले 25 सालों में देश को सबसे मजबूत और विकसित राष्ट्र बनाना है। देश हित में लिए गये मोदी जी के संकल्प को पूरा करने में हमें अपनी भूमिका निभानी है और राजस्थान में भाजपा की सरकार बनाकर प्रदेश को मजबूत बनाना है।
कर्नल राज्यवर्धन ने कहा कि एक तरफ जहां मोदी सरकार देश के विकास के लिए लगातार काम कर रही है वहीं राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने अपने पांच साल के कार्यकाल में प्रदेश को कई साल पीछे धकेल दिया। कुर्सी बचाने के लिए सिर्फ तुष्टिकरण और भ्रष्टाचार किया, गांवों के विकास का पैसा रोका, अपराधियों को संरक्षण किया, गराीबों का शोषण किया, पेपर लीक कर युवाओं का भविष्य बर्बाद किया, कानून व्यवस्था को ध्वस्त किया, किसानों और महिलाओं को अपमानित किया है। कर्नल राज्यवर्धन ने कहा कि सांसद के रूप में केन्द्र में मिली जिम्मेदारियों को ईमानदारी से निभाया और जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र में भी जमकर विकास करवाया। अब प्रधानमंत्री मोदी जी ने मुझे झोटवाड़ा विधानसभा की जिम्मेदारी सौंपी है तो झोटवाड़ा की जनता से मेरा वादा है कि विधायक के रूप में भी पूरी ईमानदारी से अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए यहां पर पांच साल में विकास के इतने काम करूंगा जितने पिछले दस सालों में भी नहीं हुए होंगे।