लायन्स क्लब जयपुर हवामहल के सदस्यों ने राजभवन में किया संविधान पार्क का दौरा

लायंस क्लब जयपुर हवामहल के सदस्यों ने नवनियुक्त अध्यक्ष अंकित खंडेलवाल के नेतृत्व में राजभवन स्थित देश के पहले संविधान पार्क का दौरा किया। और महामहिम राज्यपाल श्री कलराज मिश्र को पौधा और स्मृति चिन्ह भेंट कर आभार प्रकट किया और जयपुर को हरा भरा बनाने का संकल्प लिया।
क्लब के सचिव श्री प्रकाश रावत और नमित माथुर ने बताया कि सर्वप्रथम सभी सदस्यों ने संविधान की डॉक्यूमेंट्री देखी। उसके बाद संविधान पार्क के भ्रमण के दौरान भारत के संविधान को मूर्तरूप में लाने की पूरी प्रक्रिया को समझा। कार्यक्रम संयोजक कैलाश खंडेलवाल के बताया कि इस कार्यक्रम में  सुरेश कालानी , डॉ.ए के भार्गव ,दिनेश गुप्ता , सुधीर तांबी ,कैलाश गुप्ता , अभिनव महरवाल, एस एन गुप्ता , अनूदीप ठुकराल, आर एन खंडेलवाल , सुरेंद्र विजयवर्गीय और सभी सदस्यों ने बड़ी उत्सुकता के साथ संविधान से जुड़ी जानकारियों का अध्ययन किया
राज्यपाल ने अपने उद्बोधन में सभी से संविधान के अनुसार अपने अधिकारों को जानने और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, डॉ. भीमराव अम्बेडकर आदि के जीवन से प्रेरणा लेकर भारत को विकसित राष्ट्र बनाने पर जोर दिया।इस पूरे भ्रमण के दौरान राजभवन का पूरा सहयोग रहा।