प्रधानमंत्री के लिए दिए गए बयान को रघु शर्मा या तो प्रमाणित करें या मुख्यमंत्री अशोक गहलोत स्पष्टीकरण दें - डा.पूनियाँ

जयपुर| भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा. सतीश पूनियाँ ने कहा है की प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर दिए अपने बयान को या तो प्रमाणित करें , नहीं तो अपने झूठे और अहंकारी मंत्री के बयान पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत स्पष्टीकरण दें। 
डा. पूनियाँ ने कहा की एक सरकारी मीटिंग का हवाला देकर रघु शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बारे में अनर्गल बयानबाजी की थी , हम दो दिन से उनसे कह रहें की देश के प्रधानमंत्री पर दिए गए अपने बयान को वो प्रमाणित करें। लेकिन अपने विभाग में नकारा साबित हो चुके मंत्री अब चुप्पी साधे बैठें है। पर प्रधानमंत्री जैसे प्रतिष्ठित पद पर बैठे एक जनप्रिय नेता के बारे में झूठी बाते करके चुप होने से काम नहीं चलेगा , उन्हें प्रमाण के साथ बताना पड़ेगा की प्रधानमंत्री से उन्होंने कब और कैसे बातचित की थी। नहीं तो अपने अहंकारी और झूठे मंत्री के झूँठ पर खुद मुख्यमंत्री स्पष्टीकरण देना पड़ेगा।
डा.पूनियाँ ने कहा की संकट की घड़ी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश में सबसे ज़्यादा मदद अगर किसी राज्य को दी तो वो राजस्थान है। अलग-अलग मद में हज़ारों करोड़ की केंद्रीय सहायता मिलने के बाद भी प्रदेश की नकारा सरकार लोगों की ठीक से मदद नहीं कर पा रही है। उल्टा बड़बोलें और नकारा मंत्रियों को आगे कर उनसे झूठी बयानबाज़ी करवाई जा रही है।