फैशन आइडल ऑफ राजस्थान 2020 का राजधानी जयपुर में शीघ्र होगा आयोजन

जयपुर। एमजे इवेंट्स एंड एंटरटेनमेंट एवं एचडीएच एंटरटेनमेंट की ओर से राजस्थान की राजधानी जयपुर में स्टेट लेवल फैशन शो 'फैशन आइडल ऑफ राजस्थान' का आयोजन शीघ्र होने जा रहा है। शो का आयोजन 21 जून को होगा जिसमें प्रदेश भर से टॉप फैशन डिज़ाइनर अपने कलेक्शन को रैंप पर प्रदर्शित करते नज़र आएंगे।
शो डायरेक्टर मनन जैन ने बताया की शो में मिस्टर, मिस एंड किड्स केटेगरी में मॉडल्स पार्टिसिपेट करेंगे। जिनके लिए ऑनलाइन ऑडिशन भी शुरू किए जा चुके है। इस शो मे पार्टिसिपेट करने के लिए किड्स केटेगरी की ऐज ग्रुप 6 से 16 और मेल व फीमेल मॉडल्स की ऐज ग्रुप 17 से 26 साल रखी गई है।
मनन ने यह भी बताया की शो में पार्टिसिपेट करने के लिए कैंडिडेट्स mjeventandentertainments के इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाकर सारी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। जो प्रतिभागी ऑनलाइन ऑडिशन में सेलेक्ट होंगे उन को मेगा ऑडिशन प्रोसेस से गुजरना पड़ेगा, जिसका आयोजन मार्च में किया जाएगा। शो मे जीतने वाले पार्टिसिपेंट्स को मिस्टर एंड मिस आइडल ऑफ राजस्थान के टाइटल व कैश प्राइज से नवाज़ा जाएगा और साथ ही इनके आने वाले अगले एल्बम सॉन्ग में भी आने का मौका मिलेगा।