पिंकसिटी के राहुल रंजन का "गुज़ारा नहीं" सॉॅंग हुआ हिट, छह मार्च को लॉन्च होगा दूसरा गाना - “कोरे कोरे से तुम”

 जयपुर| अमित कुमार कहरवार ने गाने को लिखा और कंपोज़ किया है। जिसे राहुल रंजन और प्रतिमा डे  ने अपनी सुरीली आवाज़ दी है। राहुल ने बताया कि उनके आइडल और रोल मॉडल उनके पिता है। वे अपने पिता से काफी इंस्पायर है। राहुल के पिता एक राइटर हैं और वे गजल भी लिखते हैं।
राहुल ने जयपुर में ही नहीं बल्कि भारत के कई अलग अलग शहरों में स्टेज परफॉर्मेंस दी है। जिनमें दिल्ली, मुंबई, गोवा, केरल आदि शामिल हैं। 2016 में उन्हें ब्रेट ली फॉउण्डेशन के साथ गरीब बच्चों को म्यूजिक सीखने का भी मौका मिला। इतना ही नहीं राहुल ने जयपुर मैराथन, फैशन शो, ज़ी मरुधरा अंताक्षरी, रेडियो सुपर सिंगर, सिटी आइकॉन अवार्ड जैसे कई अवार्ड जीते हैं। गौरतलब है कि चरस म्यूज़िक कंपनी ने उन्हें पहला ब्रेक दिया और इस गाने में अपनी आवाज़ देने का मौका दिया था। गीत का निर्देशन प्रिंस जादौन एंड टीम का है। जिसका प्रोडक्शन कलर क्रिएशन द्वारा किया गया है।
जयपुराइट्स को छह मार्च को राहुल रंजन का एक और गीत सुनने और देखने को मिलेगा। राहुल ने बताया कि उनके अगले गाने के बोल "कोरे कोरे से तुम" है और उनके इस गाने का निर्देशन भी प्रिंस जादौन ने ही किया है। वहीं गीत के निर्माता अजय जैन है। जिसका प्रोडक्शन एलिगेंट ऑय द्वारा किया गया है। इस गाने की स्टोरी यशी शर्मा ने लिखी है। राहुल ने बताया कि जयपुर में इनकी आवाज़ को बहुत पसंद किया जा रहा है। लोगों ने इस गाने को इतना पसंद किया की उन्होंने अपनी फ़ोन की रिंगटोन भी उनके गाने की लगा रखी है।