बॉलीवुड सेलिब्रिटी डिज़ाइनर गगन कुमार का एक और स्टोर जयपुर में हुआ लॉन्च, बॉलीवुड अभिनेत्री सयाली भगत और सहर अफ्शा ने किया रिबिन काटकर शुभारंभ

जयपुर। मुम्बई के सुप्रसिद्ध सेलिब्रिटी फैशन डिज़ाइनर गगन कुमार के स्टोर का एमआई रोड़ स्थित गणपति प्लाजा में शनिवार को भव्य शुभारंभ हुआ। बॉलीवुड अभिनेत्री सयाली भगत ने रिबिन काटकर स्टोर को लॉन्च किया। 
फैशन डिज़ाइनर गगन कुमार ने बताया कि करीब 2000 वर्गफीट में शुरू किए गए इस दुमंजिला स्टोर में लेडीज के लिए इण्डियन ब्राइडल वियर, कॉकटेल पार्टीवियर आउटफिट्स, ट्यूनिक्स, कुर्तीज, गाउन्स की विस्तृत रेंज उपलब्ध कराई गई है, वहीं मेन्स वियर में शेरवानी, फ्यूजन कलेक्शन, सूट्स, ब्लेजर्स के अलावा इंडो-वेस्टर्न कलेक्शन भी यहां प्रदर्शित किए गए हैं, जिन्हें आकर्षक कीमत पर खरीदा जा सकता है। स्टोर में सबसे खास बात यह है कि यहां पर अज्योर बाय वाणी जेम्स की स्टर्लिंग सिल्वर ज्वैलरी भी शोकेस की गई है, जिन्हें ज्वैलरी डिज़ाइनर गरिश्मा कोठारी के निर्देशन में तैयार किया गया है। गगन कुमार के अनुसार जल्द ही वे इस स्टोर को वन स्टॉप सॉल्यूशन के रूप में लेकर आ रहे हैं, जहां फैमिली के लिए गारमेंट्स और ज्वैलरी के साथ-साथ फैशन एसेसरीज, फुटवियर, ट्रेंडी आईवियर का अनूठा कलेक्शन उपलब्ध रहेगा। स्टोर पर हर माह स्टाइल कलेक्शन की रेंज पेश की जाएगी।  

उल्लेखनीय है कि गगन कुमार सुष्मिता सेन, अनिल कपूर, सोनू सूद, अरबाज़ खान, श्रेयस तलपड़े, करिश्मा कपूर, बिपाशा बसु, कोयना मित्रा सरीखी कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए नियमित रूप से गारमेंट्स डिज़ाइन कर चुके हैं।