मिस और मिसिज़ ब्रांड एम्बेसडर सेलेस्टी 2020 का होगा 21 मार्च 2020 को आगाज़

जयपुर । मिस एंड मिसिज़ ब्रांड एम्बेसडर सेलेस्टी का भव्य आगाज़  21 मार्च 2020 को होने जा रहा है, वहीं 29 फरवरी 2020 को एक कॉन्फ्रेंस भी रखी गयी कॉन्फ़्रेंस स्तुति पर्दे और उनके पति  डॉ. निलेशपर्दे  की और से आयोजित की गई| उन्होंने बताया कि 21 मार्च को गैर सरकारी संगठन फ्रीडम फर्म का समर्थन करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है । बतादें की   फ्रीडम फर्म एक एनजीओ है जो गरीब लड़कियों को  प्रोस्टीटूशन और उनको  कानून और व्यवस्था की मदद से बेहतर जीवन देने के लिए अग्रसर है । 
डॉ स्तुति और उनके पति डॉ निलेश की साझेदारी के कारण  इन छोटी लड़कियों को बेहतर जीवन जीने और समाज में जागरूकता फैलाने की दिशा में उनके शानदार योगदान के लिए स्वतंत्रता फर्म को पुरस्कृत करना चाहती है | वे मानते हैं की  ब्रांड एंबेसडर वॉक एक स्वतंत्रता, जिम्मेदारी और आशा का प्रतीक  हैं।  कार्यक्रम में एलिसा सिंह टीलिंग्स (नीदरलैंड्स), महरीन बीबी (यूके), शीतल तनबडकर (कुवैत) और प्रभजोत कौर (यूके) जैसे अंतरराष्ट्रीय प्रतिभागियों के साथ पारंपरिक जातीय  साड़ियों को  पहनकर रैंप वॉक पर एलीगेंसी और पावर दिखाया जाएगा। 
डॉ स्तुति और उनके पति डॉ निकेश की जोड़ी ब्रांड एंबेसडर वॉक के माध्यम से लोगों के दिलों को बदलना चाहती है और समाज में सोच को बदलना चाहती हैं |  रैंप वॉक के लिए सेलेब गेस्ट और मिस इंडिया फेमिना 2018 अनुक्रित्य  वस्  जूरी के रूप में शिरकत करेंगी वहीं हेल्थ ब्यूटी क्वीन की सीईओ डॉ वसुंधरा कौशिक, हेल्थ ब्यूटी क्वीन की सीईओ, श्रीमती श्रुति पटोले क्लेरेंस मरस  यूनिवर्स  कॉंफिडेंट  2017 विशेष अतिथि सबसे युवा वैज्ञानिक अर्पित पांडे के साथ शामिल होंगी