जयपुर कॉट्योर शो 2020 ने बिखेरा फैशन का जलवा, करिश्मा तन्ना ने की मोहित फलोद के लिए रैंप वॉक

जयपुर| दो दिवसीय जयपुर कुटूर शो का सातवाँ संस्करण गुरुवार को बड़े ही हर्षोल्लास के साथ सम्पन्न हुआ| शो में विभिन्न हस्तियों ने शिरकत की साथ ही खूबसूरत परिधानों में सजी मॉडल्स ने जाने माने फैशन डिज़ाइनर के लिए रैंप पर वॉक की| शो के पहले दिन जगदीश चंद्र (CMD फर्स्ट इंडिया न्यूज़) ने मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम का उद्घाटन किया। 
पिंक सिटी में फैशन परेड का पहला दिन एक शानदार प्रसंग रहा, क्योंकि बॉलीवुड अभिनेत्री निकिता दत्ता और बिग बॉस फेम पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना ने रैंप पर अपना जलवा बिखेरकर लोगों को मोहित कर दिया। अभिनेत्री चारवी तान्या दत्ता, फेमिना मिस इंडिया फाइनलिस्ट अदिति हुंडिया, दिव्या कासलीवाल, आरती और इशिका अग्निहोत्री ने भी 'देसी अवतार' में रैंप पर उतरकर अपना जलवा बिखेरा। कैंसर की जागरूकता बढ़ाने की दिशा में एक कदम उठाते हुए, जयपुर की निशा यादव ने शो के दौरान रोगियों के लिए अपने 12 इंच के बाल दान किए। जिसके लिए आयोजन में सभी द्वारा इस तरह की पहल करने के लिए उनकी सराहना की गई।
शो के दुसरे दिन भी कई नामचीन सख्शियतों ने शिरकत की, जिसमे सेलेब्रिटी फैशन डिज़ाइनर मोहित फलोद के लिए फिल्म अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने उनके लिए रैंप पर वॉक की| शो के दोनों दिन प्रमुख डिज़ाइनर्स जिनमे आयुष सोनी और शिवानी सोनी के डिज़ाइनर हैवी ब्राइडल वियर, लेबल फ्यूशिया ब्राइडल कॉट्योर ने ट्रेडिशन थीम को देखते हुए ट्रेंड में खास छाई हुई ऑर्गेंज़ा फैब्रिक की साड़ियां प्रदर्शित की, मोदी यूनिवर्सिटी से उभरते हुए डिज़ाइनर ने इंडो वेस्टर्न फ्यूज़न पोशाके, सूरत की डिज़ाइनर रिताक्षी सोनी ने वेस्टर्न डिजाईन के साथ ट्रेडिशनल का मिक्सचर दर्शकों के सामने पेश किया| शो के दौरान एली शर्मा ने ब्राइडल सीज़न को देखते हुए हैवी लहंगे और ज्वेलरी को शोकेस किया|