भाजपा की ओर से राज्यसभा चुनाव के लिए राजेन्द्र गहलोत एवं ओंकार सिंह लखावत ने भरा नामांकन

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी विमल कटियार ने बताया कि शुक्रवार 13 मार्च  को राज्यसभा चुनावों के लिए भाजपा के राज्यसभा सांसद प्रत्याशी राजेन्द्र गहलोत एवं ओंकार सिंह लखावत ने नामांकन दाखिल किया, जिसमें भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां, प्रदेश महामंत्री (संगठन) चन्द्रशेखर, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचन्द कटारिया, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा, कैलाश मेघवाल, प्रदेश मंत्री मुकेश दाधीच, विधायक नरपत सिंह राजवी, मदन दिलावर, अशोक लाहोटी, पूर्व मंत्री प्रभुलाल सैनी एवं पूर्व युवा बोर्ड अध्यक्ष भूपेन्द्र सैनी साथ में मौजूद रहें।
कटियार ने बताया कि नामांकन से पूर्व राज्यसभा सांसद प्रत्याशी राजेन्द्र गहलोत ने मोती डूँगरी गणेश मन्दिर में दर्शन कर पूर्व उपराष्ट्रपति स्व. भैंरोसिंह शेखावत जी की समाधि स्थल पर पुष्प अर्पित किये। उसके बाद भाजपा प्रदेश कार्यालय में पार्टी के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया। तत्पश्चात् अम्बेड़कर सर्किल पर डाॅ. भीमराव अम्बेड़कर जी की मूर्ति पर एवं अमर जवान ज्योति स्मारक पर पुष्प अर्पित कर पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ में विधानसभा पहुँचकर राज्यसभा सांसद प्रत्याशी के लिए अपना नामांकन दाखिल किया। कटियार ने बताया कि दूसरा नामांकन भाजपा के वरिष्ठ नेता ओंकार सिंह लखावत ने भी राज्यसभा सांसद प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया।
इस अवसर पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने कहा कि राजेन्द्र गहलोत पार्टी के साधारण नहीं असाधारण कार्यकर्ता है। इनके चयन को अन्य पार्टियों के नेताओं ने भी सराहा। आज भी उनकी सक्रियता युवाओं जैसी है। वे निश्चित रूप से उच्च सदन में राजस्थान की जनता की आवाज को बुलन्द करेंगे। 

इस अवसर पर राजेन्द्र गहलोत ने कहा कि जो भी जिम्मेदारी मुझे आज तक मिली है, उसे मैंने पूरी निष्ठा और ईमानदारी से निभायी है। आगे भी इसी निष्ठा से अपने कर्तव्य का पालन करता रहूँगा।