जयपुर रत्न सम्मान समारोह सीजन 3 में एमएफए डॉ पवनकुमार पारीक का गवर्निंग बोर्ड में निदेशक पद पर नियुक्ति।

शक्ति फ़िल्म प्रोडक्शन की तरफ से जून माह में आयोजित "जयपुर रत्न सम्मान" की 7 जनों की गवर्निंग बोर्ड कमेटी में एमएफए डॉ पवनकुमार पारीक के चयन करते हुवे शो आर्गेनाइजर और समाजसेविका अम्बालिका शास्त्री ने बताया कि बताया कि श्री पारीक वर्षो से सांस्कृतिक, सामाजिक, शेक्षणिक व विविध क्षेत्रो की प्रतिभाओं को तराशने एवम सामाजिक कार्य कर रहे है। श्री पारीक के संस्थागत दक्षता से इस आयोजन का उद्देश्य सार्थक होगा।
एमएफए डॉ पवनकुमार पारीक ने कहा कि ज़माने की भीड़ से अलग चंद लोग ऐसे भी होते हैं जिन्होंने खामोशी से संघर्ष करते हुए सफलता का सफर तय किया और अपने-अपने क्षेत्र में विशिष्ट पहचान कायम की। 
 शक्ति फ़िल्म प्रोडक्शन, ऐसी ही शख्सियतों को सलाम करते हुए उन्हें "जयपुर रत्न सम्मान" से सम्मानित करने का 2 बार विशाल आयोजन करवा चुका है। ये तीसरा आयोजन होगा।विविध क्षत्रो की वो प्रतिभाए जिन्होंने किसी न किसी रूप में अपने क्षेत्र की शान को बढ़ाया। 
शो आर्गेनाइजर और समाजसेविका अम्बालिका शास्त्री ने बताया कि समारोह में सम्मान के साथ-साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम, आर्थिक रूप से कमजोर लेकिन बाल प्रतिभाएं द्वारा तैयार किये गए आइटम्स की प्रदर्शनी, खादी थीम बेस्ड फैशन शो आदि भी कार्यक्रम के मुख्य आकर्षण होंगें।
अम्बालिका शास्त्री ने आगे बताया कि अनाथ व असहाय बच्चों की सेवा सबसे बड़ी समाज सेवा है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए  दिमागी तौर पर कमज़ोर बच्चों को किताबों और बैग्स का भी वितरण किया जाएगा तथा अनाथों के लिए चैरिटी स्वरूप राशि भिजवाई जाएगी। श्री रिंकुसिंह गुर्जर ने कहा कि  ईमेल jaipurratan2020@gmail.com पर अभी तक 167 प्रतिभाओं ने रजिस्ट्रेशन करवा दिया है, रजिस्ट्रेशन निशुल्क है। 20 मई तक ये आवेदन स्वीकार किये जाएंगे |