एआईसीसी ने वीडियों कांफ्रेंस के माध्यम से देश के सभी पीसीसी अध्यक्षों से किया संवाद

जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं उप मुख्यमंत्री श्री सचिन पायलट आज अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के नेताओं द्वारा की गई वीडियो कांफ्रेंस में सम्मिलित हुए तथा प्रदेश में कोरोना महामारी से बचाव एवं राहत हेतु प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा की गई कार्यवाही की रिपोर्ट प्रस्तुत की।
श्री पायलट ने बताया कि आज सायं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा समस्त राज्यों के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्षों एवं कांग्रेस विधायक दल के नेताओं से कोरोना महामारी के सम्बन्ध में वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से जानकारी ली गई जिसमें अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष श्री अहमद पटेल, संगठन महासचिव श्री के.सी. वेणुगोपाल, महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी तथा श्री रणदीपसिंह सुरजेवाला सहित अन्य राज्यों के पीसीसी अध्यक्ष एवं सीएलपी नेता उपस्थित रहे।
श्री पायलट ने कांग्रेस नेताओं को कांग्रेस संगठन द्वारा किये जा रहे कार्यों से अवगत कराया। उन्होंने बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा कोरोना संक्रमण के सम्बन्ध में प्रदेश स्तर तथा संभाग स्तर पर कन्ट्रोल रूम स्थापित किया गया है जिसमें पदाधिकारी अपने-अपने निवास स्थान से दूरभाष के माध्यम से समन्वय का कार्य कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि समस्त जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों द्वारा जिला स्तर पर भी स्थानीय नेताओं को सम्मिलित करते हुए कन्ट्रोल रूम संचालित किये जा रहे हैं जिनके माध्यम से कांग्रेस नेता अपने-अपने निवास स्थान से समन्वय का कार्य कर रहे हैं।
उन्होंने बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से इस महामारी के संक्रमण को फैलने से राकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन के मद्देनजर राज्य सरकारों को उनके प्रदेशों में निवासरत तथा रोजगार, व्यवसाय आदि हेतु गए हुए प्रदेश वासियों की मूलभूत आवश्यकताओं का ध्यान रखने हेतु पत्र भी लिखा गया है।